VIP के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति को मिली जिंदा जलाने की धमकी, नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की थी

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति को जिंदा जलाने की धमकी मिली है। लेटर भेज कर उन्हें जान से मारने को कहा गया है। 11 जून को बंद लिफाफे में एक लेटर उनके ऑफिस भेजा गया था। जब लिफाफा फाड़ा तो उसके अंदर से लेटर मिला। जिस पर लाल रंग की स्याही से धमकी भरे शब्द लिखे हुए थे।

दरअसल, भाजपा से निष्कासित प्रवक्ता नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग VIP की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी की थी। इनका दावा है कि इसी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। लेटर में अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए साफ तौर लिखा गया है कि ‘सुनो देव ज्योति तुम सच्चा हिन्दुस्तानी नहीं हो।

तुम नुपूर शर्मा भाजपा प्रवक्ता को जेल भेजवाने की बात करते हो। तुम हिन्दू विरोधी हो और तुम्हारी पार्टी हिन्दू विरोधी है। यहां पर अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि तुम्हें जिन्दा जला देना चाहिए। तुम्हारी मौत निश्चित है।

तुमने नुपूर शर्मा को जेल भेजने के संबंध में भाषणबाजी सोशल मीडिया और अखबार में किया है वह माफी योग्य नहीं है। तुम अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दो। तुम्हारी हत्या निश्चित है।” लेटर के नीचे किसी के नाम की जगह पर ‘जय श्रीराम” लिखा हुआ है। फिलहाल इस मामले में एसके पुरी थाना में लिखित शिकायत की गई है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।