VIDEO: बाल-बाल बचे ! पूर्णिया में CM नीतीश कुमार, सभा स्थल से 8km दूर हथियार समेत एक गिरफ्तार

पूर्णिया में CM सीएम नीतीश कुमार की सभा स्थल से 8 किलोमीटर दूर पुलिस ने दो हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति मधेपुरा के उदाकिशुनगंज का रहने वाला है। पुलिस ने वाहन जांच के दौरान उसे धर दबोचा।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। सीएम की सभा स्थल से 8 किलोमीटर दूर हथियार के साथ युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। युवक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी को अलर्ट कर सभा स्थल पर चेकिंग बढ़ा दी।

वहीं, हथियार ले जा रहे युवक को पुलिस कस्टडी में स्थानीय थाने ले जाया गया है। दरअसल, हथियार को पीस में लेकर जाया जा रहा था। जानकारी मुताबिक दोनाली बंदूक के अलग-अलग पार्ट को बैग द्वारा सप्लाई किया जा रहा था। पकड़ के बाद जब मिलान किया गया तो मौके पर मौजूद महिला इंस्पेक्टर भी चौंक गई।

गौरतलब हो कि बीते दिनों दो-दो बार अज्ञात व्यक्तियों ने भड़ी सुरक्षा के बीच सीएम नीतीश पर हमला कर दिया था। ऐसी किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसे लेकर पूर्णियां पुलिस मुश्तैद थी। सीएम के आगमन को लेकर सख्ती से जांच चल रही थी। इस प्रकरण का सोशल मीडिया पर वीडियो भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।