VIDEO: सहरसा SP ने थाने में महिला से तेल मालिस करवाने वाले थानेदार को किया सस्पेंड

सहरसा के एक थाने में महिला फरियादी से तेल मालिस करवाने वाले थानेदार को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। सहरसा के नौहट्टा थाना अंतर्गत डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा को एसपी लिपि सिंह ने निलंबित कर दिया है। बता दें कि डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा एक लाचार महिला से तेल मालिस करवाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा ह। कि बेटे को जेल से छुड़ाने की फरियाद लेकर थाने आई महिला से थानेदार ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश की। अपनी वर्दी का धौंस दिखाकर महिला से थाने में तेल मालिस करने को कहा था।

महिला से मसाज कराते थानाध्यक्ष का वीडियो इसी दौरान किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थानेदार खुद नंगे बदन हैं उनके शरीर पर एक गमछा तक नहीं है और उनके पास ही एक कुर्सी पर एक दूसरी महिला भी बैठी दिख रही है। इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि इस दौरान महिला को तसल्ली देने के लिए थानाध्यक्ष ने एक वकील को फोन लगाकर कहा कि दस हजार रुपया हम दे रहे हैं इसके बेटे का बेल करवा दीजिए।

थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा वकील से यह कहता नजर आ रहा है कि वकील साहब महिला बहुत गरीब है बेचारी.. कितने पैसा भेज दें नकल लिफाफा में भेज देंगे..दो औरत आधारकार्ड लेकर जाएगी कब भेज दे। सोमवार को पूरा पता और मोबाइल नंबर देकर भेज देते है पप्पू बाबू निवेदन है देख लीजिए इसमें 10 हजार मेरा ही खर्चा हो गया है। हालांकि हिन्द आवाज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।