VIDEO: पटना में CNG ऑटो चालकों का पंप मालिकों पर आरोप, जबरन 6 लीटर भर रहे गैस

राजधानी पटना में सीएनजी ऑटो चालकों ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान ऑटो चालकों ने ‘बिहार सरकार मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए। ऑटो चालकों ने सीएनजी पंप मालिको के खिलाफ घोटाला और मनमानी पैसे वसूलने के आरोप लगाए। उनका आरोप था कि हमारे 4 लीटर के सीएनजी टैंक में जबरदस्ती 6 लीटर सीएनजी भरा जा रहा है।

इस दौरान सभी चालक काफी ज्यादा अक्रोशित दिख रहे थे। उन्होंने सरकार को खुला चैलेंज कर दिया है। उन्होंने कह दिया है कि ये मनमानी बंद नही हुई, तो पूरे पटना का चक्का जाम कर देंगे।

ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि पहले तो हमलोगों के पास डीजल गाड़ी हुआ करता था। फिर सरकार ने बंद कर दिया तो कर्ज लेकर सीएनजी ऑटो खरीदा। उसके बाद पंप पर 4 घंटे लाइन में लगने पर सीएनजी मिलती है। अब उसमें भी इनलोगों ने घोटाला शुरू कर दिया है।

ऑटो चालकों ने आरोप लगाया कि 4 लीटर के टैंक लगे हैं। हमेशा उतना ही भरवाते थे। लेकिन उसी टैंक में अब जबरदस्ती 6 लीटर भरकर पैसा लिया जा रहा है। फिर भी ऑटो 4 लीटर जितना ही माइलेज दे रहा है। ये हम गरीबों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है। अगर हमारी समस्या पर त्वरित करवाई नहीं हुई तो आने वाले समय में पूरा पटना जाम कर देंगे।