वैशाली: ज्वेलरी दुकान से 1 करोड़ लूटा, बदमाश CCTV का डीवीआर भी ले गए

वैशाली में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान से 20 मिनट में एक करोड़ के जेवर और नगदी लूट ली। बदमाशों ने दुकान के मालिक, स्टाफ और कस्टमर को बंधक बना लिया। विरोध करने पर दुकान के मालिक की जमकर पिटाई की। 8 की संख्या में घुसे बदमाश दुकान के अंदर लूटपाट करते रहे और बाहर भीड़ खड़ी तमाशा देखती रही। लूटपाट के बाद अपराधी दुकान में लगा सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

घटना की सूचना मिलते ही वैशाली एसपी मनीष कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार दोपहर दो-दो की संख्या में 8 अपराधी श्रीकृष्णा ज्वेलर्स में ग्राहक बनकर घुसे।

ज्वेलर्स गोपाल प्रसाद ने बताया कि वे 65 हजार रुपए के मंगलसूत्र का बिल बना रहे थे। तभी बदमाशों ने स्टाफ को मारना शुरू कर दिया। जेवर और नगदी भरने लगे।

एक बदमाश अंदर गया तो उसने साथियों को बताया कि पूरा माल अंदर है। इसके बाद पीटते हुए मुझसे आलमारी की चाबी मागने लगे। मैंने बहाना बनाया कि चाबी घर पर है, लेकिन वे नहीं माने। चाबी ले लिया और अंदर गए। सभी को बंद करके जेवर समेट ले गए। इधर, घायल ज्वेलर्स ने वैशाली एसपी मनीष कुमार को घटना की पूरी जानकारी दी।