तेजस्वी बोले- बोचहां के करंट का झटका अच्छे-अच्छों का होश उड़ा दिया

बुलडोजर दिल्ली में चल रहा है और गरमी बिहार में देखी जा रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। मुजफ्फरपुर की बोचहां उपचुनाव में आरजेडी को मिली जीत पर तेजस्वी ने कहा कि किसी को कुछ बोलते नहीं बन रहा है।

राजद नेता ने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी को कई राज्यों में हार होती है। उसके बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है। उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की राजनीति बीजेपी और आरएसएस की परंपरागत रही है। कहा कि ये घटनाएं दिखा रहा है कि हमारा देश किस ओर बढ़ रहा है।

वहीं बोचहां उपचुनाव में सीएम नीतीश के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बोचहां के करंट का झटका अच्छे-अच्छों का होश उड़ा दिया है। किसी को कुछ बोलते बन ही नहीं रहा है। तेजस्वी ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कोर्ट की मनाही के बाद भी MCD के लोगों ने कई घंटों तक कार्रवाई की है।

वहीं चीन हमारी सीमा में दो गांव बसा लेता है। उस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। लेकिन धर्म जात देखकर ये लोग बुलडोजर चलाने का काम करते हैं। बता दें कि हाल ही में हनुमान जयंती के मौके पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में निकली शोभायात्रा के दौरान पथराव के बाद बवाल हो गया था।इसी मामले को लेकर पुलिस ने गिरफ्तारियां की और बुधवार को दिल्ली एमसीडी ने अवैध अतिक्रमण तोड़ने के लिए बुलडोजर भेज दिये।