तेजप्रताप ने अपने पार्टी के MLC उम्मीदवार पर उठाया हाथ! कितना सच यह दोनों ही जानें

लालू प्रसाद के कन्हैया तेजप्रताप यादव हमेशा अपने बयानों या व्यवहार को लेकर चर्चा में रहते है। परंतु इस बार वे ऐसी चर्चा में हैं जिसके लिए वे जाने नहीं जाते। दरअसल इस बार तेजप्रताप पर अपने ही पार्टी के नेता पर हाथ उठाने की चर्चा तेज हो गई है। चर्चा है कि एमएलसी चुनाव में भोजपुर से आरजेडी उम्मीदवार अनिल सम्राट पर तेजप्रताप यादव ने हाथ उठाया है।

यह घटना शुक्रवार की ही बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल सम्राट ने भी उसी अंदाज में तेजप्रताप को जवाब दिया है। इसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने दोनों को अलग किया। इस घटना के बारे में हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें अनिल सम्राट भी आए थे।

उनको देखते ही तेजप्रताप भड़क गए और फिर उनपर हाथ उठा दिया। दानिश रिजवान के मुताबिक अनिल सम्राट ने भी इसका करारा जवाब देते हुए उनपर उसी अंदाज में हमला कर दिया। वहां पर उपस्थित लोगों ने फिर किसी प्रकार से पूरे मामले को शांत करवाया।

बता दें कि अनिल सम्राट ने तेजप्रताप यादव को लेकर कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया था। बताया जा रहा है. इसी को लेकर तेजप्रताप यादव अनिल सम्राट से काफी खफा थे और उनसे बदला लेने का मौका तलाश रहे थे। इफ्तार पार्टी में दोनों आमने-सामने आ गए। हालांकि हिन्द आवाज इस घटना की पुष्टि नहीं करता है कि तेजप्रताप ने अनिल सम्राट पर हाथ उठाया है।