T20 GULLY क्रिकेट ने बिहार के क्रिकेटरों ​को किया सम्मानित

राजधानी पटना के गार्गी ग्रैंड होटल में टी20 गली क्रिकेट ने बिहार के राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट खिलाड़ियों और प्रमोटरों के संग पूर्व खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर टी 20 गली क्रिकेट के वेबसाइट का भी लॉच किया गया। इसकी जानकारी टी20 गली क्रिकेट के बिहार के संयोजक दिव्य प्रभात ने दी।

उन्होंने बताया कि सभी खिलाड़ियों का सम्मान सह वेबसाइट का लॉचिंग मुख्य अतिथि दीधा विधायक संजय चौरसिया ने दीप प्रज्जवलित कर किया। वहीं टी 20 गली के आयोजन सचिव मोहम्मद अनीस ने बताया कि वेबसाइट के माध्यम से रजिस्ट्रेशन लेने वाले खिलाड़ियों को 12 टीमों में बांटकर टूर्नामेंट का आयोजन कराया जाएगा। जिसका फाइनल मुकाबला दिल्ली में खेला जाएगा।

वेबसाइट लॉचिंग से पहले बिहार के कई नामी हस्तियों को सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों में कोच निखिलेश रंजन, तरूण कुमार, अशोक कुमार, प्रमोद कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. कुमार अभिषेक व डॉ हेमेंदू सिंह, ट्रेनर अखिलेश शुक्ला, विशाल कुमार, वहीं खिलाड़ियों में रणजी ट्राफी क्रिकेटरों, आशुतोष अमन, बाबुल कुमार, शकीबुल गनी, मो. रहमतुल्लाह, कुमार रजनीश, इंद्रजीत कुमार, शशीम राठौर के अलावा क्रिकेट प्रमोटर का आवार्ड रूपक कुमार को प्रदान किया गया।

मंच का संचालन मुक्ता सिंह ने किया। वहीं धन्यवाद ज्ञापन संयोजक दिव्य प्रभात ने किया। वहीं मुख्य अतिथि विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि बिहार में इन सभी को सम्मानित कर गर्व मुझे हो रहा है कि हमारे बिहार में इतने अच्छे-अच्छे रिकॉर्डधारी क्रिकेटर, कोच व प्रमोटर हैं। साथ ही उन्होंने टी 20 गली क्रिकेट को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया।