लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल, कंकड़बाग में सम्पन हुआ समर कैंप

लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल, कंकड़बाग में सम्पन हुआ समर कैंप। समर कैंप में सभी बच्चों को स्कूल की निदेशिका मीनू सिंह, प्राचार्य शालिनी सिंह ने पुरुस्कृत किया |

समर कैंप में 138 छात्र-छात्राओं ने भाग लिय। कैंप में डांस, सिंगिंग, पेंटिंग, कराटे, टायक्वोंडो, कबड्डी, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल में बच्चों ने बारीकियां सीखीं और मस्ती की।

स्कूल की निदेशिका मीनू सिंह ने बताया कि स्कूल के कोई भी छात्र एवं छात्राओं को किसी भी खेल में अगर कोई भी मदद हो तो हम हर संभव मदद करेंगे। वहीं प्राचार्य शालिनी सिंह ने बताया कि हमारे स्कूल के छात्र एवं छात्राऐं लगातार कई खेलो में स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। हम इसी तरह आगे भी उम्मीद करेंगे कि इससे भी अच्छा प्रदर्शन लगातार करते रहें।

उन्होंने बताया की हर साल सम्मर कैंप का आयोजन होता रहेगा | एलएमसी ग्रुप ऑफ़ स्कूल के स्पोर्ट्स हेड रूपक कुमार कि देख रेख में चल रही थी सम्मर कैंप जो आज सम्पन हुई | ये कैंप 18 मई को सुरू हुआ था और आज 23 मई को समाप्त हुआ |

कार्यक्रम में मंच का संचालन उद्घोषक अजय अमबसठ ने बखूबी निभाया।मंच संचालन उद्घोषक अजय अमबसठ में बखूबी किया।ने किया वहीं धन्यवाद् ज्ञापन स्कूल के खेल शिक्षक अमन पुष्पराज ने किया। इस मौके पर डांस के टीचर – कृतिका मोहन, कराटे के कोच – विशाल कुमार, कबड्डी के टीचर- रविन्द्र, शतरंज के कोच- राजेश कुमार, पेंटिंग के टीचर – अर्चना कुमारी, सिंगिंग के टीचर – दीपज्योति, बास्केटबॉल के कोच – रविंद्र मोहन, वॉलीबॉल के कोच – अमन कुमार मौजूद थे।