ज्ञानस्थली स्कूल आलमगंज में सम्पन्न हुआ समर कैंप

ज्ञानस्थली स्कूल बाग भूप सिंह लेन आलमगंज पटना-6 में चल रहे समर कैंप का गुरुवार को समापन हुआ। समापन के अवसर पर सभी प्रतिभागी छात्र और छात्राओं को पटना जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार, ऐड्मिनिस्ट्रेटर सिमरजीत कौर, एलएमसी ग्रूप आॅफ स्कूल्स के स्पोटर्स हेड रूपक कुमार ने पुरस्कृत किया।

इस समर कैंप में 67 बच्चों ने भाग लिया था। कैंप में डांस, सिंगिंग, पेंटिंग, कराटे, कैरम, कुकिंग विथाउट स्टोव, आर्ट एवं क्राफ्ट में की बारीकियां बच्चों ने मस्ती के साथ सीखीं। स्कूल की निदेशिका मीनू सिंह ने बताया की ये एक अच्छी पहल है इससे आने वाले समय में स्कूल के बच्चों को काफी फायदा मिलेगा।

वहीं जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार ने कहा कि स्कूल के कोई भी छात्र एवं छात्राओं को किसी भी खेल में हर संभव मदद करेंगे। वहीं स्पोर्ट्स हेड रूपक कुमार ने बताया कि हमारे स्कूल के छात्र एवं छात्राएं लगातार कई खेलो में स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं।

हम इसी तरह आगे भी उम्मीद करेंगे कि इससे भी अच्छा प्रदर्शन लगातार करते रहे। कार्यक्रम में मंच का संचालन एडमिनिस्ट्रेटर सिमरजीत कौर ने किया। वहीं धन्यवाद् ज्ञापन स्कूल के शिक्षक मिथलेश सर ने किया।

इस मौके पर डांस के टीचर – रोहित कुमार, कराटे के कोच – सौरव कुमार, शतरंज के कोच- रुपेश कुमार, पेंटिंग के टीचर – विमला कुमारी, सिंगिंग के टीचर – जफर उल्लाह, आर्ट एंड क्राफ्ट के टीचर – रम्भा कुमारी एवं कुकिंग विथाउट स्टोव के टीचर – रचना अग्रवाल के साथ-साथ बड़ी संख्या में प्रतिभागी बच्चों के अभिभावक भी मौजूद थे।