ज्ञानस्थली स्कूल, आलमगंज में समर कैंप 17 मई से

Spread the love

ज्ञानस्थली स्कूल, बाग भूप सिंह लेन, आलमगंज पटना 6 में समर कैंप का आयोजन होने जा रहा है। इसकी जानकारी स्कूल की निर्देशिका मीनू सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि 17 से 23 मई तक चलने वाले इस समर कैंप में कैरम, कराटे, शतरंज, डांस, पेंटिंग, सिंगिंग, कूकिंग विथआउट स्टोव का प्रशिक्षण दिया जाएगा। यह कैंप सुबह 8 बजे से 10:30 बजे तक चलेगी।

स्कूल के प्राचार्य गौरव सिंह ने बताया कि बाहरी इच्छुक प्रतिभागी भी इस कैंप में रजिस्ट्रेशन करा प्रतिभाग कर प्रशिक्षण ले सकते हैं। कहा इच्छुक प्रशिक्षु स्कूल के एडमिननिस्ट्रेटर सिमरजीत कौर से संपर्क कर सकते हैं। यह समर कैंप एलएमसी ग्रुप आफ स्कूल के स्पोटर्स हैड रुपक कुमार के देखरेख में संचालित होगी।

कैंप में संचालित होने वाले खेलों व डांस, सिंगिंग के ट्रेंड प्रशिक्षकों के द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। साथ ही कैंप में वैसे बच्चों को पहले ही पुष्टि करनी होगी जो किसी प्रकार के एलर्जी या रोग से पीड़ित न हो। इस कैंप में वर्ग एक से दसवीं तक के बच्चे प्रतिभाग कर सकते हैं। समर कैंप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी प्रशिक्षुओं को आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।