JDU कार्यालय का घेराव करने पहुंचे CTET और BTET अभ्यर्थी पर चटकाई गई लाठ्ठियां

पटना में मंगलवार का दिन काफी गर्म रहा। एक ओर जहां सीटीईटी बीटीईटी के अभ्यर्थीयों ने जेडीयू कार्यालय के बाहर खूब बवाल किया। वहीं सेशन लेट होने की वजह से मगध यूनिवर्सिटी के सैकड़ों छात्र सड़क पर उतरे। उन्हें भी पुलिसिया गुस्सा का सामना करना पड़ा।

बता दें कि सीटीईटी बीटीईटीअभ्यर्थी जेडीयू कार्यालय का घेराव करने पहुंचे थे। इसके बाद उन्हें पुलिस ने खदेड़ कर भगा दिया। अभ्यर्थी अपने नौकरी की मांग को लेकर जेडीयू के कार्यलय पहुंचे थे। उनकी मांग है की सीटीईटी बीटीईटी के सभी क्वालिफाइड अभ्यर्थियों की बहाली जल्द से जल्द की जाए।

ये अभ्यर्थी पिछले 18 दिनों से राजधानी के गर्दनीबाग धरनास्थल पर धरना दे रहे है। इसी बीच अभ्यर्थी सड़को पर भी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते दिनों अभ्यर्थी सड़क पर अर्धनग्न प्रदर्शन करते दिखे थे,तो एक बार बीजेपी दफ्तर में भीख मांगते भी नजर आए थे।

बावजूद इनका प्रदर्शन लगातार चल रहा है।अभ्यर्थियों का कहना है कि हमलोग लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। फिर भी हमें नौकरी नहीं मिल रही। अब बेरोजगारी में कैसे जिएं। हम अपनी नौकरी की मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहेंगे जब तक हमें नौकरी नही मिल जाए।