गायक पवन सिंह की बढ़ सकती है मुश्किलें, पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप, मांगा तलाक

इस वक्त भोजपुरी सिनेमा से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। अभिनेता और भोजपुरी के लोकप्रिय गायक पवन सिंह को लेकर यह खबर काफी चर्चा में है। मीडिया रिपोटर्स की मानें तो भोजपुरी सुपर स्टार दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने का फैसला ले लिया है। जानकारी के मुताबिक अभिनेता ने आरा फैमिली कोर्ट में गुरुवार को तलाक की अर्जी डाली है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को कोर्ट में दी गई तलाक की अर्जी के आलोक में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आरा के फैमिली कोर्ट पहुंची थीं, लेकिन अभिनेता पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंच पाए। जिसके बाद जज ने पवन सिंह और ज्योति सिंह को 26 मई को पेश होने के लिए कहा है।

ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।बता दें कि 8 मार्च 2015 को मुंबई के अंबोली स्थित फ्लैट में पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम का शव पंखे से लटका हुआ मिला था। नीलम पवन की भाभी की बहन थीं। वहीं ज्योति सिंह पिछले कई महीने से अपने मायके में रह रही हैं। पवन सिंह से उनका कोई लेना देना नहीं है। ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह के ऊपर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया हुआ है। इस मामले को लेकर पवन सिंह की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।