शाहनवाज, मोदी ने दी इफ्तार पार्टी, CM नीतीश समेत दावत में सभी दलों के जुटे नेता

पटना के अंजुमन-ए-इस्लामिया हॉल में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन हुआ। इस इफ्तार का आयोजन बीजेपी नेता सुशील मोदी, सैयद शाहनवाज हुसैन और अरुण कुमार की ओर किया गया। इस दावत ए इफ्तार में सीएम नीतीश कुमार के अलावा सभी दलों के नेता और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।

सीएम नीतीश कुमार ने सबको शुभकामाएं दी। वहीं दावत देने वाले बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोरोना की वजह से दो साल इफ्तार नहीं हुआ। सीएम साहब के बाद सुशील मोदी, अरुण कुमार और मैंने इफ्तार पार्टी दिया है। सीएम आए हैं, देखिए अंजुमन ए इस्लामिया हॉल कितना बदल गया है।

उन्होंने आगे का ही अंजुमन ए इस्लामिया की तरह पूरे भारत में ऐसा हॉल नहीं होगा जो सीएम साहब ने बनाया है। वहीं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि लगभग 30 वर्षों से मैं इफ्तार का आयोजन करता रहा हूं। पिछले दो साल कोरोना की वजह से आयोजन नहीं हो पाया था।

मैं बिहार के लोगों से यही अपील करुंगा कि हिन्दू मुसलमान मिलकर रहे और किसी के उकसावे में नहीं आए। गौरतलब हो कि बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर दावत ए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। वहीं बतातें चलें कि तेजस्वी यादव 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं।