संपूर्ण क्रांति दिवस पर RJD सुप्रीमो पेश करेंगे नीतीश का रिपोर्ट कार्ड, बनीं 12 कमेटियां

इस बार संपूर्ण क्रांति दिवस के लिए राजद विशेष कार्यक्रम करने जा रहा है। लालू प्रसाद यादव जेपी क्रांति से निकले नेता हैं। वे अभी पटना में हैं। कार्यक्रम में लालू यादव नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश करेंगे। समारोह को सफल बनाने के लिए राजद की एक दर्जन से ज्यादा समितियां काम कर रहीं है।

दरअसल, शनिवार को राजद कार्यालय में लालू प्रसाद के बहुत करीबी नेता भोला यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक और आलोक मेहता, एजाज अहमद आदि खास रुप से उपस्थित रहे। बैठक में 12 समितियां 5 जून के संपूर्ण क्रांति दिवस को सफल बनाने के लिए बनाई गईं हैं। यह आयोजन पटना के बापू सभागार में होगा।

पूरे राज्य से पार्टी के कार्यकर्ता इसमें शामिल होने आएंगे। कार्यक्रम के अनुसार राजद सुप्रीमो के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी इसमें शामिल होंगे। ऐसे में काफी भीड़ होने की उम्मीद है। राजद के वरिष्ठ नेता नीतीश सरकार पर अपने-अपने विचार रखेंगे।

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि संपूर्ण क्रांति दिवस पर जारी होने वाले रिपोर्ट कार्ड में तथ्य के साथ बताया जाएगा कि नीतीश सरकार कहां-तहां फेल्योर रही है। राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि नीतीश सरकार सिर्फ अपनी ब्रांडिंग में लगी है अंदर से खोखली है। आम लोगों से पूछिए कि लोग किस तरह से नीतीश कुमार से ऊब चुके हैं।अफसरशाही और भ्रष्टाचार चरम पर है।