PDCA Fake News : खिलाड़ी अफवाहों पर ध्यान न दें – PDCA सचिव सुनील रोहित

कल यानी 22-06-2022 से कुछ डिजिटल प्लेटफार्म और न्यूज एजेंसी के द्वारा एक बड़ी अफवाह को फैलाया जा रहा है। जिस में बताया गया है की Patna District Cricket Association के दो दिग्गज अजय नारायण शर्मा गुट और सुनील रोहित गुट। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट संघ के झंझटों को सुलझाने के लिए बात करने वाले हैं

लेकिन जब Hindawazz की टीम ने इस मामले की पुष्टि करने के लिए पटना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सुनील रोहित से बात की तो उन्होंने इस अफवाह का खण्डन करते हुए कहा कि इस तरह की अफवाह टीम और खेलाडियों के बीच कन्फ्यूशन पैदा करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने इस न्यूज को साफ तौर पर अफवाह बताया है।

श्री सुनील रोहित ने आगे बतलाया की अजय नारायण शर्मा गुट क्रिकेट संघ में अपने अस्तित्व को बचाने के लिए ये आये दिन इस तरह की अफवाह को सोशल मीडिया पर फैलाते रहते हैं। अजय नारायण शर्मा गुट ने पटना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग करने के लिए भी अफवाह उड़ाया था, लेकिन आज तक उनका लीग नहीं हो पाया। और सुनील रोहित ने यह भी कहा की करीब 8 सालो के बाद सीनियर और जूनियर क्रिकेट लीग को सफलता पूर्वक पूरा किया। जबकि सीनियर डिवीज़न लीग के सभी मैच टर्फ विकेट पर खेले गये, यह पटना में पहली बार हुआ है, यदाकदा एक-आध मैच टर्फ पर होते थे सभी मैच नहीं। जिस से खिलाडियों में बहुत उत्साह है, वही कुछ लोग इस उत्साह से अपने को हत्तोत्साहित महसूस कर रहे हैं।

PDCA सचिव सुनील रोहित ने कहा की इस की अफवाह पर खिलाड़ी ध्यान न दें, मैं उनके लिए हमेशा तैयार हूँ उन्हें आगे ले जाने के लिए।

इस तरह का सही और सटीक न्यूज़ के लिए जुड़े रहे Hindawazz के साथ।