IGIMS में मरीज की पिटाई, पप्पू यादव ने की पीड़ित से मुलाकात..की यह मांग

बिहार की राजधानी पटना के बड़े सरकारी अस्पताल आईजीआईएमएस में मरीज और उनके परिजन के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में आईजीआईएमएस की सुरक्षा में तैनात प्राइवेट गार्ड मरीज और उनके साथ आए अटेंडेंट की पिटाई करते दिख रहे हैं।

मामले की जानकारी मिलते ही जाप संरक्षक पप्पू यादव भी आईजीआईएमएस पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। पप्पू यादव ने आईजीआईएमएस पहुंचकर सबसे पहले अस्पताल के रूम नंबर 405 में जाकर पीड़ित मरीज और उसके परिजनों से मुलाकात की।

उसके बाद उन्होंने तत्काल अस्पताल प्रबंधन से जुड़े लोगों को फोन लगाया और इस मामले में दोषी सुरक्षाकर्मियों पर एक्शन लेने की बात कही। पप्पू यादव ने कहा कि लोग मुश्किल वक्त में इलाज कराने के लिए अस्पताल आते हैं, लेकिन जब अस्पताल में ही लोगों की पिटाई की जाएगी तो मरीज कहां जाएंगे और क्या करेंगे।

आपको बता दें कि मरीजों और उनके परिजनों के साथ अस्पताल में तैनात गार्ड की तरफ से बदसलूकी का यह पहला मामला नहीं है। इस बार तो सुरक्षाकर्मियों की पिटाई का वीडियो भी सामने आ गया है। ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि क्या इलाज कराने आने वाले लोगों के साथ ऐसा ही सलूक किया जाना चाहिए। इसे लेकर पप्पू यादव ने सख्त नाराजगी जताई है और अस्पताल प्रशासन से इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की।