Bhagalpur News : मुझे गिरफ्तार करो, मैंने अपनी पत्नी का मर्डर किया है… सारे पुलिसकर्मी हैरान।

यह घटना भागलपुर के इशाकचक थाना क्षेत्र के नीलकंठनगर प्राणवती लेन में रेंट पर रहने वाले दीपक कुमार ने रविवार की सुबह अपनी धर्मपत्नी की हत्या कर दी और अपने दो बच्चों के साथ महिला थाना पहुंचकर बोले मुझे गिरफ्तार कर लीजिए मैंने अपनी पत्नी की हत्या की है। पत्नी की हत्या करने के बाद जुर्म कबूलनामा को देखकर वहां के पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए।

इसके बाद मतलब थाना के प्राधिकारी ने इशाकचक थाना को सूचना दी और घटना की पुष्टि करने को कहा, जांच के बाद घटना सही पाई गई।

दीपक की पत्नी का मृत शरीर कमरे में पड़ा हुआ था। इशकचक के पुलिसकर्मी ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया। दीपक इसके पीछे के कारण के बारे में, पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध थे और घर में अक्सर होने वाले कलह से तंग आगर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार आरोपी दीपक मायागंज स्थित हॉस्पिटल में सफाई कर्मी का काम करता है। इशाकचक थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि दीपक के साले यानी महिला के भाई संजय कुमार के बयान पर FIR दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा उसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

महिला ने रात में अपनी बेटी की गला दबाने की कोशिश की थी, बेटे ने भी इसके बारे में बताया।

दीपक ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात जब सभी लोग सो रहे थे, उस समय उनकी पत्नी बेटी का गला दबाकर मारने की कोशिश की थी। बच्ची के चिल्लाने से उनकी नींद खुली तो पत्नी को रोका। दीपक ने पुलिस को उस व्यक्ति का नाम भी बताया जिसके साथ पत्नी के अवैध संबंध थे।

दीपक के 10 साल के बेटे ने पुलिस को बताया कि मम्मी पापा के बीच अक्सर विवाद होता था, बच्चे ने बताया कि मम्मी अक्सर कैसी है बिना बताए चली जाती थी।

वारदात के समय बच्चों को बाथरूम में बंद कर दिया था।

दीपक ने बताया कि रविवार की सुबह दोनों के बीच में बहस हुआ था और यह विवाद काफी बढ़ गया, विवाद अवैध संबंध को लेकर हुआ था, दीपक ने बताया कि पत्नी ने उसे कहा की मधेपुरा में रहने वाली अपनी बहन और जीजा के पास जा रही है। इसके लिए महिला ने दीपक से पैसा मांगा था तो दीपक ने उसके लिए कुछ समय मांगा। इसी कड़ी में दोनो के बीच विवाद हुआ था। तो गुस्सा में आकर दीपक ने पहले बच्चो को बाथरूम में बंद किया और बाइक पर समान बांधने वाली रस्सी से पत्नी का गला घोट कर मर दिया।