PDCA सचिव गर्दनीबाग व राइजिंग स्टार टीम को आदेश-साक्ष्य के साथ कल आयें

पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित ने कहा कि चौथे क्वार्टरफाइनल मुकाबले के परिणाम का फैसला गुरुवार को होगा। उन्होंने कहा कि दोनों टीमों राइजिंग स्टार सीसी और गर्दनीबाग क्रिकेट क्लब के सचिव, कप्तान और कोच को कहा गया है कि पूर्ण साक्ष्य के साथ-साथ संबंधित खिलाड़ियों के पूर्ण दस्तावेज के साथ अपराह्न 2:30 बजे पटना जिला क्रिकेट संघ कार्यालय, पुष्पांजलि कॉम्प्लेक्स, बोरिंग रोड, पटना में उपस्थित हों।

उन्होंने कहा कि सभी साक्ष्यों को देखने और सबों की बातें सुनने के बाद ही संघ द्वारा उचित फैसला लिया जायेगा। सबों को अपनी बात रखने की पूरी छूट होगी। गौरतलब है कि बुधवार को ऊर्जा स्टेडियम में पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग सत्र 2021-22 का अंतिम क्वार्टरफाइनल मुकाबला गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब और राइजिंग स्टार सीसी के बीच खेला गया।

मुकाबले में गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब ने दो विकेट से जीत हासिल की। राइजिंग स्टार ने सभी विकेट खोकर 110 रन बनाये थे। गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब ने 23.2ओवर में 8 विकेट पर 111 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। मैच समाप्ति के बाद पहले हारी हुई टीम राइजिंग स्टार की ओर प्रोटेस्ट दायर किया गया था। इसके बाद गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब ने प्रोटेस्ट दायर कर दिया। दोनों ने एक-दूसरे पर बाहरी खिलाड़ियों को खिलाने का आरोप लगाया है।