खबरें क्रिकेट जगत की: कृष्णा मेमोरियल टूर्नामेंट में सीआईसीए विजयी

खेमनीचक के कछुआरा स्थित श्रीकृष्णा क्रिकेट ग्राउंड पर चल रहे कृष्णा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सीआईसीए ने आरजीसीएफ को 30 रन से हराया। सीआईसीए के रिषभ को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। टॉस सीआईसीए ने जीता और पहले बैटिंग करते हुए 28.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 170 रन बनाये। जवाब में आरजीसीएफ की टीम 24.2 ओवर में 141 रन पर ऑल आउट हो गई।

नन्हक महतो क्रिकेट टूर्नामेंट में स्कूल ऑफ क्रिकेट जीता: संजय गांधी मिनी स्टेडियम में खेले जा रहे नन्हक महतो अंडर-16 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में खेले गए मैच में स्कूल ऑफ क्रिकेट सीआईएसएफ ने बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी को 40 रन से पराजित किया। स्कूल ऑफ क्रिकेट के आर्यन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अंपायर आशीष सिन्हा ने प्रदान किया।

मैच में टॉस स्कूल ऑफ क्रिकेट ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया और 25 ओवर में आर्यन के 62 रनों की मदद से 7 विकेट पर 204 रन बनाये। जवाब में बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी की टीम यश प्रताप के 62 रनों की शानदार पारी के बाद भी 25 ओवर में 164 रन बना कर ऑल आउट हो गई।

तीसरी हरिशंकर ओझा मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता 23 से: वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी के तत्वावधान में आगामी 23 अप्रैल से राजधानी के शाखा मैदान स्थित वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी में तीसरी हरिशंकर ओझा मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी। यह जानकारी आयोजन सचिव संतोष कुमार ने दी। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में छह टीमों को भाग लेने की अनुमति दी गई है। उन्होंने बताया कि विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी के अलावा आकर्षक पुरस्कार दिये जायेंगे। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैटर, बेस्ट बॉलर के भी पुरस्कार दिये जायेंगे।