लालू के कन्हैया ने PM MODI को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, बोली BJP- यह संस्‍कार का प्रमाण

दिल्‍ली की जहांगीरपुरी मामले को लेकर सियासत भी खूब हो रही है। इस बुलडोजर की गर्मी से अछूता बिहार भी नहीं रहा। राजद समेत अन्‍य कई विपक्षी दलों ने इसकी निंदा की है। इस क्रम में लालू यादव के बडत्रे बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी ट्वीट कर इस कार्रवाई का विरोध किया है।

उन्‍होंने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट कर हैशटैग Stoppbulldozinghouses देते हुए प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है। इस ट्वीट को लेकर अब वे BJP एवं JDU के निशाने पर आ गए हैं।


पथ निर्माण मंत्री निति‍न नवीन ने तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट पर उन्‍हें चेतावनी दी है कि ऐसे शब्‍दों का प्रयोग नहीं करें। मंत्री ने कहा कि अभी तो उनकी पार्टी ने उन्‍हें दरकिनार कर दिया। बिहार में भी उनको दरकिनार कर दिया जाएगा। राजद में खुुद हाशिये पर हैं। हताशा-निराशा में वे ऐसे शब्‍दों का प्रयोग कर रहे हैं उन्‍हें चेतावनी देता हूं कि ऐसा न बोलें। देश के प्रधानमंत्री के लिए क्‍या शब्‍द होने चाहिए इसका न तो उन्‍हेंं सामाजिक ज्ञान है और न घर में उन्‍हें ऐसे संस्‍कार दिए गए हैं।

बीजेपी के प्रवक्‍ता अरविंद सिंह ने कहा कि जो ज्ञान के अभाव में अनाप-शनाप बोलते रहते हैं वे समाज में दया के पात्र होते हैं। उन्‍हें पता नहीं कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद कार्रवाई की गई थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश से उसपर रोक लगी है। कुछ लोगों को सूर्य पर थूकने की आदत होती है जिसका छींटा खुद पर ही पड़ता है।

जेडीयू के प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने कहा कि ऐसा बयान पहली बार का नहीं है। पीएम या सीएम पर इस तरह के बयान तेज ब्रदर्स देते रहते हैं। तो इधर, आरजेडी के प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी ने कहा, बीजेपी को यह बताना चाहिए कि आखिर ये बुलडोजर बेरोजगारी, महंगाई, भुखमरी और अपराध पर कब चलाएंगे? हमारे नेता तेजप्रताप ने बिल्‍कुल सही बात कही है।