लालू यादव ने कहा ‘अब समय आ गया है तुम उठो, तुम भी लड़ो’

राजद सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने अपने जन्मदिवस पर आई शुभकामनाओं को लेकर धन्यवाद नोट जारी किया। इस भाव विभोर नोट में लालू यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा की “मैं लड़ता रहा जीवन भर न्याय के लिए अब समय आ गया है तुम उठो और तुम भी लड़ो।

राजद सुप्रीमो द्वारा सोशल मीडिया पर एक धन्यवाद नोट जारी किया गया। उन्होंने इस नोट में लिखा की मुझे हर्ष है की आप सभी लोगों ने मेरे जन्मदिन पर असीम प्यार व अनंत शुभकामनाएं दी।

उन्होंने लिखा की आप सभी का कैसे आभार व्यक्त करूँ, आपके स्नेह और अपनत्व ने शब्द को बौना बना दिया है। शुभकामनाएं के लिए सभी को सहृदय कोटिश धन्यवाद। लालू यादव ने नोट में यह भी लिखा की ‘संसाधनों की कमी से नहीं बल्कि मजबूत इरादों की कमी से न्याय की भावना को नुकसान पहुंचता है।

इसलिए मैं देश और बिहार की जनता से अपील करता हूं कि अपने इरादों को मजबूत करो, सांप्रदायिकता और असामनता के खिलाफ मुखर आवाज बनो। अन्याय से लड़ो, बराबरी के लड़ो, ताकि हर गरीब, वंचित और शोषित को न्याय मिल सके। अपने जन्मदिन पर आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा गरीबों को भोजन, राशन, पठन सामग्री बांटने और पौधा रोपण एवं रक्त दान करने पर लालू यादव ने सभी का आभार जताया।