लालू यादव को सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को सोमवार की सुबह पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लालू यादव रविवार की शाम अपने आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे। चिड़ियों से गिरने के बाद लालू यादव के दाएं कंधे में फ्रैक्चर आ गया है, और कमर में चोट भी आई है।

घटना के तुरंत बाद कंकड़बाग के डॉक्टर मोहित स्थित वेल्स मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल से संपर्क किया गया। साथ ही डॉक्टर अंशुल होदा की टीम लालू के आवास पर पहुंचे तुरंत बाद कंकड़बाग अस्पताल में ले जाया गया, और थोड़ी देर बाद लालू प्रसाद यादव अपने आवास पर आ पहुंचे लेकिन पूरी रात उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा।

फिर अगली सुबह लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पारस के सुपरिटेंडेंट डॉ आसिफ रहमान ने लालू प्रसाद यादव को देर रात लगभग 3:30 बजे पारस अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती किया। कंधे में लगी चोट के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

लालू प्रसाद यादव की पहले की बीमारी को ध्यान में रखते हुए उनका इलाज किया गया। अभी उनकी हालात में थोड़ा सुधार पाया गया है और लालू प्रसाद यादव को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। कई बीमारियों से ग्रस्त होने के कारण लालू प्रसाद यादव काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। लालू प्रसाद यादव के समर्थकों की चिंता उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी बनी हुई है।

लालू प्रसाद यादव ब्लड शुगर किडनी और हार्ट की बीमारी से ग्रसित हैं। डॉक्टरों के आदेश पर लालू प्रसाद यादव को चलने फिरने से मना किया गया है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और छोटे बेटे तेजस्वी यादव वह बहू राजश्री पारस हॉस्पिटल में दिखे।