लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए अब दिल्ली जाएंगे।

लालू प्रसाद यादव का इलाज पटना के पास हॉस्पिटल में चल रहा है। लालू प्रसाद यादव 3 दिन से icu में भर्ती हैं। लालू यादव को एयर एंबुलेंस के माध्यम से दिल्ली ले जाया जा रहा है। पारस हॉस्पिटल से सुपरिंटेंडेंट डॉटर आसिफ रहमान ने बताया कि उनकी हालत पहले से बेहतर है। डॉक्टरों की टीम आज भी देखेगी की दिल्ली ले जाने में किसी तरह की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। लालू प्रसाद यादव के सपरिवार और पारस हॉस्पिटल से बातचीत कर लौटने के बाद स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का परिवार और कल प्रबंधक अगर जरुरी समझेगा तो बहते इलाज के लिए उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा। मंगल पांडे ने कहा कि हम लालू प्रसाद यादव के पूरे परिवार और अस्पताल प्रबंध से लगातार संपर्क बनाएं रखे हुए हैं।

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने इस बीच लालू यादव के शुभ चिंतको से अपील करते हुए कहा कि हम सहपरिवार अस्पताल में हैं। गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव का यहां इलाज चल रहा है। हम सभी से अपील कर रहे हैं कि आप लोग अस्पताल ना आएं और अपनी जगह पर रह कर ही दुआ करें।
लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करके लोगों से कहा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी सकती। आपको बता दे कि लालू प्रसाद यादव किसी हद की जानकारी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोनिया गांधी और नितिश कुमार लगातार ले रहे हैं। लालू प्रसाद यादव के समर्थक और शुभचिंतक लगातार उनके स्वास्थ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव रविवार को रावड़ी देवी के आवास पर अपने कमरे में जाते वक्त सीढ़ी पर गिर गए थे, और उनका दायां कंधा फ्रैक्चर हो गया था। और कमर में भी चोट आई थी। इलाज के बाद उनकी बेचैन और बढ़ गई थी। इलाज के दौरान कई बार बेहोश की अवस्था में पाए गए। लालू प्रसाद यादव किडनी, हर्ट, ब्लड शुगर आदि कई कम भी बीमारी ओर से जूझ रहे हैं।