लालू प्रसाद यादव ICU में भर्ती बेटी रोहिणी वीडियो कॉल पर बात करते वक़्त रो पड़ी

लालू प्रसाद यादव 2 दिन से पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती है। लालू यादव रविवार को वो घर में ही सीढ़ियो से गिर गए थे, जिससे उनके दाएँ कंधे में काफी चोट लगने और सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। जिसके बाद उन्हे पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने वीडियो कॉल पर बात की, बात करते वक़्त रोहिणी रो पड़ी। रोहिणी वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर पर share किया और लिखा मेरे पापा मेरे हीरो है। हर बाधाओ से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति।

पटना के पारस हॉस्पिटल के सुप्रिटेंडेंट डॉ आसिफ Rahman ने बताया की पूरी टीम लालू प्रसाद यादव की सेहत की निगरानी कर रही है। वो ICU में भर्ती हैं और लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। जरूरत पढ़ने पर लालू प्रसाद यादव को कभी कभी oxygen भी दिया जा रहा है। फ्रैक्चर के इलाज के बाद लालू प्रसाद यादव को रावड़ी आवास पर ले जाया गया।

लेकिन फिर परेशानी बढ़ने के बाद लालू प्रसाद यादव को सोमवार की सुबह 3:30 बजे पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लालू प्रसाद यादव किडनी, हार्ट, ब्लड प्रेशर ब्लड सुगर, की बीमारी से लड रहे हैं। इसी वजह से लालू प्रसाद यादव काफी कमजोर होते हुए दिख रहे हैं। लालू प्रसाद यादव 75 वर्ष के हो गए हैं।

लालू प्रसाद यादव की कई सारी बीमारियों को देखते हुए, डॉ उनका इलाज कर रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव छोटे बेटे तेजस्वी यादव और बहू राजश्री यादव साथ ही पत्नी राबड़ी देवी सह परिवार पारस हॉस्पिटल आते-जाते दिखे। लालू प्रसाद यादव के समर्थकों का जमावरा देखने को मिला, उनके समर्थक उनके स्वास्थ्य और लम्बी उम्र की कामना कर रहे है।