नीतीश के राष्ट्रपति बनने के अटकलों पर ललन सिंह ने लगाया विराम, जानें क्या कहा…

राष्ट्रपति चुनाव की तिथियों की घोषणा होते ही एकबार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम राष्ट्रपति पद के लिए चर्चा में आ गया। बीते दिनों ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा था कि नीतीश कुमार में प्रेसिडेंट बनने के सभी गुण हैं।

लेकिन जब इस संबंध में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से मीडिया ने सवाल किया गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार की जनता की सेवा कर रहे हैं। वो ना तो राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं और ना ही वो राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं।

लखीसराय में जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तभी इसी दौरान उनसे सीएम नीतीश को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने यह बातें कही। ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नहीं है और वो राष्ट्रपति बनने भी नहीं जा रहे हैं।

बता दें कि देश के राष्ट्रपति के चुनाव की घोषणा हो चुकी है। उम्मीदवार के तौर पर बिहार के सियासी गलियारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम की चर्चा हो रही है। जेडीयू के मंत्री श्रवण कुमार ने पहले ही कह दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में राष्ट्रपति बनने के सभी गुण हैं। हर बिहारी चाहेगा की नीतीश कुमार राष्ट्रपति बने।