कार्यकारिणी की बैठक में CM नीतीश कुमार की तारीफ में पप्पू यादव ने जमकर कसीदे गढ़े

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले जन अधिकार पार्टी बड़ा फैसला ले सकती है। पार्टी सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को इसके संकेत दिए हैं। आज पटना में जन अधिकार पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की एक दिवसीय बैठक हुई। इस दौरान पप्पू यादव ने संकेत दिया है कि जाप को कांग्रेस से मर्ज किया जाएगा।

पूर्व सांसद ने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक हुई है, जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव सहित बहुत सारे मुद्दों पर चर्चा हुई है। साथ ही पार्टी कांग्रेस के साथ मर्ज करेगी या गठबंधन करना है इस पर भी चर्चा हुई। जाप सुप्रीमो ने कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार का कोई विकल्प है तो वह कांग्रेस है। हर मामले में कांग्रेस बीजेपी से आगे है।

जन अधिकार पार्टी आगामी लोकसभा में बीजेपी को पछाड़ने के लिए कुछ भी कर सकती है। पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगी या मर्ज करेगी इसका फैसला 15 दिनों के बाद लिया जाएगा। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी पर भी पप्पू यादव ने निशाना साधा। कहा कि बिहार में आरजेडी और बीजेपी दोनों मुख्यमंत्री बनने के लिए लालायित है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छे और सुलझे हुए व्यक्ति हैं। अगर बीजेपी उन्हें परेशान करेगी तो जाप उनके साथ रहेगी। पप्पू यादव ने यह भी कहा कि हमारी पार्टी का निर्णय हो जाने के बाद हम जाकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे और आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर उनसे बातचीत करेंगे। नीतीश का विकल्प बिहार में कोई नहीं है।