लालू यादव को जमानत पर RJD में खुशी दोगुनी, तेज प्रताप यादव बोले- स्वागत है बड़े साहब

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को चारा घोटाला मामले में आज जमानत मिल गई है। पटना में आज आरजेडी की ओर से इफ्तार और दूसरी ओर लालू की जमानत से खुशी दोगुनी हो गई है। लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के आने पर कुछ अलग तरीके से खुशी जाहिर की है।

तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि पिछड़ों को अधिकार दिलाकर सामाजिक न्याय की अवधारणा को मजबूत करने वाले मसीहा को हाईकोर्ट ने बेल दिया। एक बार फिर से स्वागत है बड़े साहब।”

वहीं मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि लगातार पूजा अर्चना की गई है जिसका फल मिला है। आज आरजेडी की ओर से इफ्तार है ऐसे में उन्होंने कहा कि सबको आमंत्रण दिया गया है। राजद सुप्रीमों की जमानत मिल गई है और आज इफ्तार भी है तो इसमें सब लोग शामिल हों।

इधर, राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी की तैयारियां तेज हैं। आयोजन में सांसद चिराग पासवान और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को भी निमंत्रण दिया गया है। इफ्तार को लेकर राजद के प्रदेश महासचिव विनोद यादव ने बताया कि कार्यक्रम की सफलता के लिए अलग-अलग दस समितियां बनाकर सबकी जिम्मेदारी तय कर दी गई है।