बाप-बेटे की जोड़ी ने जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में किया कमाल, SGGS COLLEGE जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में रविवार को खेले गए मैच में एसजीजीएस कॉलेज ने जहां जीत दर्ज की। वहीं इस टीम की चर्चा बाप-बेटे की खेल रही जोड़ी के कारनामों से ज्यादा हो रही है। दोनों ने मिलकर अपने गेंद और बल्ले से टीम की जीत ही सुनिश्चित ही नहीं की बल्कि बेटे ने मैन आफ द मैच तक पर कब्जा जमाया।

हम बात कर रहे हैं एसजीजीएस के आलराउंडर मोहम्मद रेहान रफी और उनके पिता मोहम्मद रफी की। रेहान रफी ने विपक्षी टीम के पांच बल्लेबाजों को जहां पवेलियन का रास्ता महज 4.1 ओवर में 17 रन खर्च कर दिखाया। वहीं नाबाद 29 रन की शानदार पारी खेली। पिता मोहम्मद रफी ने भी 1 विकेट छह रन खर्च कर टीम के लिए झटका।

पटना के खेमनीचक ग्राउंड पर खेले गए मैच में वाईसीसी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए वाईसीसी की पूरी टीम 15.1 ओवर में 66 रन पर ढेर हो गई। जवाब में एसजीजीएस ने एक विकेट खोकर लक्ष्य को 14 ओवर में हासिल कर लिया।


संक्षिप्त स्कोर:
वाईसीसी- 15.1 ओवर में 66 रन पर आलआउट,
हर्ष राज 20, अतिरिक्त 17, विकेट- मोहम्मद रेहान रफी 5/17, हम्जा 2/21, मो. राशिद 1/20, मोहम्मद रफी 1/6, एसजीजीएस कॉलेज: 14 ओवर में एक विकेट पर 67 रन, मोहम्मद रेहान रफी 29 नाबाद, अबुबकर 17 नाबाद, अतिरिक्त 11, विकेट-रोशन कुमार 1/30