इफ्तार के बहाने राबड़ी देवी के घर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी ने की अगवानी

शुक्रवार को राजद द्वारा दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया। आज ही राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद को जमानत मिलने से इफ्तार की खुशी और बढ़ गई। इस इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

इफ्तार खत्म होते ही नमाज शुरू हुआ तो मुख्यमंत्रीके साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रोजेदारों के बीच जाकर नमाज की रस्म भी अता की। वहीं लालू यादव के बड़े बेटे व विधायक तेजप्रताप यादव और सांसद मीसा भारती भी मंडप में राबड़ी देवी के साथ आगंतुक नेताओं के स्वागत में जुटी थीं।

इफ्तार में पहले से विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन, लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान, अब्दुल बारी सिद्दीकी, शिवानंद तिवारी और जगदानंद सिंह बैठे थे। वाम दलों के नेताओं की भी उपस्थिति थी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने नीतीश-तेजस्वी का नारा लगाना शुरू कर दिया। बता दें कि दो साल बाद राबड़ी देवी के आवास पर दावत-ए- इफ्तार का आयोजन हुआ।

मालूम हो कि लालू से अलग होकर भाजपा से मिलने के बाद नीतीश कुमार का राबड़ी आवास में जाना नहीं हुआ था। कई वर्षों के बाद नीतीश कुमार अब इफ्तार के बहाने राबड़ी आवास पहुंचे थे।