पटना में बाइक बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 18 बाइक के साथ 7 अपराधी गिरफ्तार

पटना के दानापुर पुलिस ने शुक्रवार को पटना एवं आसपास के इलाकों में व्हाट्सएप पर फोटो दिखाकर मोटरसाइकिल बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई 18 मोटरसाइकिल के साथ 7 अपराधियों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से कई स्मार्टफोन भी जप्त किया है।

दानापुर पुलिस को पिछले कई महीनों से आसपास के इलाकों में भारी संख्या में मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत मिल रही थी। पुलिस ने इसके लिए एक टीम गठन कर वाहन छापेमारी अभियान चलाया। पुलिस को इस ने भारी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी गई 18 मोटरसाइकिल के साथ 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से 4 स्मार्टफोन भी बरामद किए हैं।

दानापुर थाना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक पश्चिम राजेश कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत पर दानापुर के पुलिस द्वारा छापामारी के क्रम में मोटरसाइकिल चोर गैंग का उद्भेदन किया है। इस मामले में पुलिस ने रंजीत कुमार, गोलू कुमार ,नितीश कुमार ,विशाल कुमार ,जीतू कुमार, धर्मेंद्र कुमार और भागीरथ राय को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद यह सभी अपराधी अपने क्लाइंट को व्हाट्सएप के माध्यम से मोटरसाइकिल का फोटो दिखा कर मोल भाव तय करते थे। सौदा तय होने के बाद यह मोटरसाइकिल को दूसरे के हाथों बेच दिया करते थे। गिरफ्तार सभी अपराधी छपरा और सोनपुर के आसपास के बताए जा रहे हैं।