झारखंड को हरा बिहार महिला टीम सीनियर नेशनल सेवंस रग्बी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में

झारखंड को 0-46 से हरा कर बिहार की महिला टीम सीनियर नेशनल सेवंस रग्बी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बिहार की पुरुष टीम क्वार्टरफाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र से 0-27 से हार कर बाहर हो गई। रग्बी एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में चल रही इस चैंपिनयशिप के तीसरे दिन भारतीय रग्बी फुटबॉल यूनियन के सचिव गेराल्ड प्रभु उपस्थित थे।

महानिदेशक, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण श्री रविंद्रण शंकरण उपस्थित थे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। आज बिहार टीम के पुरुष वर्ग का क्वार्टरफाइनल मुकाबला महाराष्ट्र के साथ हुआ जिसमें बिहार महाराष्ट्र से 27-0 से हार गया। अन्य क्वार्टरफाइनल में दिल्ली ने ओडिशा को 21-12 से हरा कर सेमीफाइनल मे प्रवेश किया।

हरियाणा भारतीय आर्मी टीम को 17 -12 से हरा कर सेमीफाइनल मे प्रवेश किया। पश्चिम बंगाल ने पंजाब को 15-12 से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

रविवार को पुरस्कार वितरण समारोह शाम 5:30 बजे होगा जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप मे स्वास्थ्य मंत्री बिहार सरकार मंगल पांडेय उपस्थित रहेंगे। इस बात की जानकरी रग्बी फुटबॉल एसोशिएशन ऑफ बिहार के सचिव पंकज कुमार ज्योति ने दी।