भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह तलाक लेने कोर्ट पहुंचे,कहा- अब नहीं रहना साथ

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले सिंगर और एक्टर पवन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चे में हैं। पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक को लेकर कोर्ट में अर्जी दी थी। गुरुवार इस मामले पर सुनवाई को लेकर पवन सिंह आरा के फैमली कोर्ट पहुंचे हैं।

जानकारी के मुताबिक कोर्ट में लगभग 20 मिनट तक दोनों ने अपनी बात कोर्ट के सामने रखी है। पवन सिंह के वकील के मुताबिक पवन सिंह और उनकी पत्नी ने आगे साथ रहने से मना किया है। भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के वकील सुदमा सिंह ने बताया कि कोर्ट में दोनों पक्ष ने आगे साथ नहीं रहने की बात कही है। इससे पहले 28 अप्रैल को इस मामले में सुनवाई हुई थी लेकिन पवन सिंह कोर्ट में नहीं आए थे। जिसके बाद कोर्ट की तरफ से 26 मई की तिथि निर्धारित की गई थी और पवन सिंह को कोर्ट मे हाजिर होने का आदेश दिया गया था।

पवन सिंह ने नौ अक्टूबर 2021 को तलाक की अर्जी कोर्ट में फाइल की थी। पिछली सुनवाई के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि भोजपुरी स्टार ने जो बार ज्योतिं सिंह का गर्भपात कराया है। पवन सिंह पर शादी के बाद प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। भोजपुरी कलाकार पवन सिंह की पहली पत्नी की मृत्यु होने के बाद उन्होंने ज्योति सिंह से 2018 में दूसरी शादी की थी।