बास्केटबॉल की महिला खिलाड़ी ने फांसी लगाकर दी जान, दानापुर रेलवे में थी केरल की लिथारा केसी

सोमवार की रात बॉस्केटबॉल की महिला खिलाड़ी लिथारा केसी (28) ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह मूलरूप से केरल के काठियानप्पन चलील की रहने वाली थी। वह दानापुर रेल मंडल में अकाउंट डिपार्टमेंट में कार्यरत थी।

राजधानी पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर में किराये के माकन में रहती थी। वह अविवाहित थी। उसके पिता केरल में खेतीबाड़ी करते हैं। महिला खिलाड़ी के गले में बेडसीट का फंदा पड़ा था जबकि शव पंखे के हुक से लटकता मिला। कमरा अंदर से बंद था। जांच के दौरान महिला खिलाड़ी के हैंड पर्स से मलयालम भाषा में एक सुसाइड नोट मिला है जबकि उसके मोबाइल का स्विच ऑफ था।

शव कोपुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजीवनगर थाने के प्रभारी थानेदार शंभू सिंह ने बताया कि घटना की सूचना महिला खिलाड़ी के परिजनों को दे दी गई है। महिला खिलाड़ी ने आत्महत्या क्यों की, परिजनों के आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

मंगलवार की सुबह उसके परिजनों ने उसे फोन किया लेकिन मोबाइल का स्विच ऑफ था। इस पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों ने केरल के ही रहनेवाले एक करीबी को फोन किया। इसके बाद वह शख्स कुछ दोस्तों के साथ महिला खिलाड़ी के कमरे पर पहुंचा। उसके बाद लोगों को इस अनहोनी का पता चला।