आपस में शादी करना चाहती हैं 2 युवतियां, परिवार बना रोड़ा तो थाने में पहुंचा मामला

पटना में दो युवतियों के बीच आपसी प्रेम का मामला सामने आया है। एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से दो युवतियां आपस में मिली और फिर दोस्ती इस कदर बढ़ी कि दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगी। इन्हें एक-दूसरे से इस कदर प्यार हुआ कि सामाजिक ताने-बाने और बंधनों को तोड़कर दोनों ने समलैंगिकता का रिश्ता कायम कर लिया। अब यह दोनों आपस में विवाह कर एक दूसरे की जीवन साथी बनना चाहती हैं। हालांकि दोनों के घर वाले इसमें दरार बने हुए हैं।

बता दें, 22 वर्षीय श्रेया घोष और तनुश्री दोनों की दोस्ती कई दिनों से चली आ रही है। श्रेया घोष पटना के ही पाटलिपुत्र थाना की रहने वाली है जबकि तनुश्री दानापुर में रहती हैं। बताया जाता है कि पटना पुलिस के अनुसार 4 दिन पहले दोनों लड़कियां पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एक मॉल में मिली और वहां से भाग निकली। इसके बाद तनुश्री के परिवार वालों ने किडनैपिंग का केस दर्ज करवाया। दोनों भाग कर दिल्ली चली गई। लेकिन श्रेया घोष का आरोप है कि उसके घर वालों को लगातार टॉर्चर किया जा रहा था और ऐसे में वे दोनों गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंच गई।

तनुश्री की माने तो उसके चाचा विशाल वर्मा और मामा अंबर कश्यप द्वारा केस किया गया है। गुरुवार की शाम दोनों महिला थाने पहुंची। लेकिन, महिला थाने की पुलिस ने कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद यह दोनों पटना एसएसपी के सरकारी आवास पहुंच गए। वहां मौजूद अधिकारियों ने पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को खबर की और इस सूचना पर थाने की पुलिस तत्काल एसएसपी आवास पहुंच गई। इसके बाद श्रेया घोष को हिरासत में लेते हुए पुलिस दोनों को लेकर पाटलिपुत्र थाने पहुंच गई है।